ग्राहक बन एसडीएम पहुंचे मॉडल शॉप, अधिक पैसे लेने पर सील किया मॉडल शॉप

ग्राहक बन एसडीएम पहुंचे मॉडल शॉप, अधिक पैसे लेने पर सील किया मॉडल शॉप
ग्राहक बन एसडीएम पहुंचे मॉडल शॉप, अधिक पैसे लेने पर सील किया मॉडल शॉप 


उत्तर प्रदेश के जनपद कुशीनगर के खड्डा तहसील के एसडीएम श्री अरविन्द कुमार ग्राहक बनकर खड्डा स्टेशन रोड स्थित माडल शाप पर पहुंच गए। मॉडल शॉप वाले ने एसडीएम से अंग्रेजी शराब की बोतल का 15 रुपए अधिक मूल्य ले लिया। एक और ग्राहक से जब अधिक मूल्य लिया गया तो एसडीएम ने माडल शाप को सील करा दिया। 



वही एक देशी शराब की दुकान में स्टाक में गड़बड़ी मिलने पर उसे भी एसडीएम द्वारा सील किया गया। वहीं पुराने बस स्टैंड स्थित सरकारी देशी शराब की दुकान का सेल्समैन अंदर से ताला बंदकर फरार हो गया।

कुशीनगर - पुलिस ने पकड़ा पंजाब EX प्रीमियम लिंकर अवैध शराब


गुरुवार को एसडीएम श्री अरविंद कुमार बाइक चलाते हुए खड्डा स्थित मॉडल शॉप पर पहुंचे। वहां ग्राहक बन  काउंटर पर सेल्समैन से अंग्रेजी शराब मांगी। एसडीएम के मुताबिक उनसे निर्धारित दर से 15 रुपए अधिक लिया गया। इसके बाद एसडीएम बगल में खड़े हो गए और दुकान पर पहुंचे एक अन्य ग्राहक से भी दो बोतल खरीदने पर अधिक मूल्य लिया गया। इसी बीच एसडीएम की गाड़ी व पुलिस मौके पर पहुंच गयी तो वहां हड़कंप मच गया। अधिक मूल्य लेने व निर्धारित समय से पहले दुकान खोलने के आरोप में एसडीएम ने माडल शाप को सील कर दिया।



औचक निरिक्षण के क्रम में एसडीएम ने भुजौली जाते समय मठिया में देशी शराब की दुकान समय से पहले खुली देखी तो उसके स्टाक का मिलान कराया। सौ शीशी का अंतर मिलने इस दुकान को भी सील कर दिया। फिर वे खड्डा के सुबाष चौक के पास देशी शराब की दुकान की जांच करने पुलिस के साथ पहुंचे। वहां एसडीएम, नायब तहसीलदार राधेश्याम उपाध्याय व नायब दरोगा राम अधवराम को देख सेल्समैन दुकान छोड़ भाग निकला। कुछ देर तक इंतजार के बाद टीम वापस लौट गयी।

कुशीनगर पुलिस कार्यवाही में अवैध शराब सहित दो अभियुक्त गिरफ्तार



उपजिलाधिकारी द्वारा भ्रष्टाचार पर बड़ी कार्यवाही, दुकान सीज कर मुकदमा का आदेश


0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted

Featured