लखनऊ छपरा एक्सप्रेस रामकोला ठहराव न होने से ब्यापारियों ने सौपा ज्ञापन

लखनऊ छपरा एक्सप्रेस रामकोला ठहराव न होने से ब्यापारियों ने सौपा ज्ञापन
लखनऊ छपरा एक्सप्रेस रामकोला ठहराव न होने से ब्यापारियों ने सौपा ज्ञापन


रामकोला कुशीनगर : थावें -कप्तानगंज रूट से होकर लखनऊ -छपरा स्पेशल ट्रेन 05065/05066 के स्थान पर आगामी 11अक्टूबर से चलने वाली 15113/15114 नम्बर की एक्सप्रेस का रामकोला में स्टोपेज न दिये जाने के विरोध में आज़ पूर्वान्ह रामकोला स्टेशन पर व्यापारियों और आसपास के अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं ने प्रतीकात्मक धरना दिया और स्टेशन मास्टर को एक ज्ञापन पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक को भेजने के निमित सौंपा गया ।

 ज्ञापन में कहा गया है कि एक तो कप्तानगंज -थावें -छपरा रूट पर पिछले पांच वर्षों में न कोई ट्रेन बढ़ाई गई न यात्री सुविधाओं में बढ़ोत्तरी ही की गई बल्कि एक मात्र एक्सप्रेस ट्रेन की रामकोला में मिल रही स्टोपेज की सुविधा भी छीन ली जा रही है । इस अवसर पर स्टेशन मास्टर ने एक प्रश्न के उत्तर में जानकारी दी कि सप्ताह में जिन दो दिनों में लखनऊ -छपरा एक्सप्रेस ट्रेन रामकोला में रुकती है उस दिन रामकोला के स्टेशन काउंटर से साधारण टिकटों की बिक्री तीन गुने से भी अधिक हो जाती है । 

इस ज्ञापन की प्रतिलिपि व्यापार मण्डल द्वारा कुशीनगर के सांसद राजेश पांडेय और रेल राज्य मन्त्री को भी स्टेशन परिसर से ही भेजी गई । धरना और ज्ञापन देने वालों में व्यापार मण्डल अध्यक्ष बूनेला गुप्ता , सामाजिक कार्यकर्ता सन्तोष सिंह व अन्य सम्मानित जनता शामिल रहे है।  

कुछ महत्वपूर्ण कानून की धराये और अधिकार, जानकारी नहीं होने से उठाना पङता है नुकसान


0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted

Featured