Header Ads

कुशीनगर : कसया-तुर्कपट्टी मार्ग पर गड्ढे में पलटा टेंपो, यात्री की मौत, सात घायल

कसया-तुर्कपट्टी मार्ग पर गड्ढे में पलटा टेंपो, यात्री की मौत, सात घायल


कुशीनगर : जनपद के कसया-तुर्कपट्टी मार्ग पर स्थित खरदर पुल पर शनिवार दोपहर बाइकसवार को बचाने के चक्कर में सवारियों से भरा टेंपो गड्ढे में जा पलटा । इस दौरान एक यात्री की मौत हो गई, जबकि सात घायल हो गए है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कसया सीएचसी पहुंचाया।






कुशीनगर के कसया से सवारी लेकर तुर्कपट्टी जा रहा टेंपो खरदर पुल पर एक बाइकसवार को बचाने में अनियंत्रित होकर करीब चार से पांच बार पलटते हुए खरदर पुल के नीचे गिर गया। इस दुर्घटना में कसया थाना क्षेत्र के ग्राम इनरहा निवासी रामअशीष गुप्ता पुत्र रामेश्वर गुप्ता (60), तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के ग्राम नौगांवा खिरिया निवासी नौशाद पुत्र सोबराती अंसारी (32), चौबाइन पट्टी निवासी मंजू मिश्रा पत्नी विनोद मिश्रा (45), बसडीला पांडेय निवासी जितेंद्र प्रजापति (30), सेमराहर्दो निवासी सबरुन नेशा (30), रामकोला थाना क्षेत्र के टेकुआटार निवासी राजेंद्र पुत्र नगई (50), गोविंद मद्घेशिया पुत्र शंकर मद्घेशिया (35) और गोबरी पुत्र बच्चन (50)गंभीर रूप से घायल हो गए।



टेंपो चालक कूदकर भाग गया। बाइकसवार को भी चोट नहीं आई। एसओ ने सरकारी वाहन से घायलों को तत्काल कसया सीएचसी भेजवाया, जहां दो घायल क्रमश: रामअशीष गुप्ता व नौशाद की स्थिति गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। गड्ढे से टेंपो निकलवाकर थाने लेते गए। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान रामअशीष गुप्ता की मौत हो गई।





कसया-तुर्कपट्टी मार्ग पर घाघी नदी पर बने खरदर पुल से टेंपो करीब अस्सी फ़ीट नीचे लुढ़कते हुए गिर गया था। टेंपो से लोग कई जगह गड्ढे में लुढ़क गए थे। रेत और झाड़ियों में गिरे टेंपो तक लोग पैदल नहीं पहुंच पा रहे थे। तुर्कपट्टी पुलिस के जवान ढलान के रास्ते से नीचे उतरे तथा रेत और गड्ढों में अपनी सरारी गाड़ी ले जाकर सभी घायलों को खुद ही उठाकर लादा और अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के इस कार्य की लोगों ने खूब सराहना किया।

1 comment: