Header Ads

अंतर्राज्यीय दो शराब तस्कर गिरफ्तार, चोरी के तीन लग्जरी वाहन सहित एक मोटरसाइकिल बरामद


उत्तर प्रदेश पुलिस तमकुहीराज

अंग्रेजी शराब के साथ क्रेजी रोमियो पकड़े गये वाहन से बरामद






कुशीनगर : जनपद में अपराध और अपराधियों पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिये चलाये जा रहे पुलिस अधीक्षक राजीव नरायण मिश्र के द्वारा अभियान में अपर पुलिस अधीक्षक के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज राणा महेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में आज तरयासुजान पुलिस ने बड़ी सफलता हासील किया है।

यह भी पढ़े - चोरी की बाइक और बोलेरो सहित 3 गिरफ्तार

पकड़े गये लोगो के पास से दो अदद कट्टा, दो अदद जिंदा 12 बोर का कारतूस बरामद


रूटीन वाहन चेकिंग के दौरान जरिये मुखबीर सूचना पर प्रभारी निरीक्षक तरयासुजान सुशील कुमार शुक्ल, चौकी प्रभारी तमकुहीराज संजय कुमार सिंह, उप निरीक्षक राघवेन्द्र सिह, राम लक्ष्मण सिह, आरक्षी बिश्वजीत यादव, प्रेम नरायण बर्मा,बिनोद कुमार, रोहित,राम प्रबेश को साथ लेकर राष्ट्रीय राज मार्ग 28 हरिहरपुर झरही पुल पर चोरी के ब्लोरो से अंग्रेजी शराब की खेप लेकर बिहार जा रहे दो लोगो को एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता पायी।

यह भी पढ़े - तरयासुजान पुलिस ने देशी तमंचा के साथ दो को किया गिरफ्तार


वही पूछ ताछ में पकड़े गये लोगों ने दिल्ली औऱ बिहार से गाड़िया चोरी कर दिल्ली औऱ आस पास के राज्यों से कम मूल्य और शराब की खरीददारी कर बिहार में शराब की ऊंची कीमत पर तस्करी के रास्ते बिक्री करने की बात सविकार किया। 



पुलिस द्वारा पकड़ा गया एक अभियुक्त के निशानदेही पर उसके घर कोइन्दी बुजुर्ग से चोरी के ब्लोरो व मोटरसाइकिल में अबैध शराब से भरा बिहार ले जाने के उद्देश्य से भी बरामद किया गया। पकडे गये लोगो ने कई लोगो का नाम प्रकाश में लाया है,जिनकी तलाश भी शुरू की गई है।


No comments