Header Ads

कप्तानगंज क्षेत्र के पचार में बंद कमरे में मिलीं सड़ी हुई तीन लाशें

पचार कप्तानगंज कुशीनगर 

कुशीनगर : जनपद के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पचार गांव में चौराहा टोला पर शुक्रवार को दिन के करीब 3 बजे ताला बंद मकान के कमरे से उसमें रहने वाले परिवार के तीनों सदस्य की सड़ी-गली लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 






इस घटना की सूचना पाकर मौके पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई। पुलिस ने तीनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आईजी और एसपी के साथ-साथ पुलिस के तमाम अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल किए।

यह भी पढ़े - सड़क दुर्घटना में मौत के बाद गांव अवरवा सोफीगंज में छाया मातम



कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पचार निवासी स्व. वीर बहादुर साहनी की पत्नी 40 वर्षीय रंभा अपने 8 वर्षीय बेटे रामचंदर तथा मां खेदना देवी के साथ अपने घर में रहकर गुजर-बसर करती थी। शुक्रवार को इन तीनों की लाश चौकी पर थी और सभी का मुंह ढका हुआ मिला। इस तीनों लाश घर में पड़े रहने के बारे में पट्टीदार तथा पड़ोसियों तक को खबर होना तो दूर ऐसा होने का आभास तक नहीं था।





मौत की इस घटना की पड़ोसी समेत अन्य लोगों को इसकी जानकारी तब हुई जब घर के बगल के रास्ते से गुजर रहे गांव के किसी व्यक्ति को तीखा बदबू एहसास हुआ। उस व्यक्ति ने चौराहे पर आकर इसकी चर्चा अन्य लोगों से की जिसके बाद कुछ और लोग मौके पर पहुंचे तो सभी को बदबू का एहसास हुआ। फिर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची और ताला खुलवा जब उसमें अंदर दाखिल हुई तो अंदर का नजारा दिल दहलाने वाला था। 

यह भी पढ़े - अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफास, चोरी की चार मोटर साइकिल बरामद



तीनों लाश एक साथ चौकी पर थी तथा कपड़े से मुंह ढंका हुआ था। इसकी सूचना आम होते ही मौके पर भारी संख्या में भीड़ जुट गई तथा तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं। जिले में आए आईजी जय नारायण सिंह को इस घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने एसपी व अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली।






डाग स्क्वायड के साथ फारेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर जरुरी साक्ष्य इकट्ठा किया। आईजी ने कहा कि जल्द ही सब कुछ साफ हो जाएगा तथा अपराधी को पकड़ लिया जाएगा।


यह भी पढ़े - मधुशालाओ के इर्दगिर्द लोकसभा चुनाव तक अगर शराब पिये तो खैर नही - पुलिस अधीक्षक


No comments