Header Ads

सांसद धर्मेंद्र ने रोड-शो कर सपा-बसपा गठबंधन के लिए मांगा समर्थन

Kushinagar news in hindi
सांसद धर्मेंद्र ने रोड-शो कर  सपा-बसपा गठबंधन के लिए मांगा समर्थन


कुशीनगर: कुशीनगर संसदीय सीट से सपा-बसपा व रालोद गठबंधन प्रत्याशी नथुनी प्रसाद कुशवाहा के समर्थन में सांसद धर्मेंद्र यादव व पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह ने बुधवार को रोड-शो कर जनता से सहयोग मांगा। 






हाटा नगर से कप्तानगंज होते हुए रामकोला विधानसभा क्षेत्र के टेकुआटार बाजार तक काफिला के साथ सांसद यादव व पूर्व राज्यमंत्री सिंह ने भ्रमण किया और जगह-जगह नुक्कड़ सभा को भी संबोधित किया। सांसद ने कहा कि यूपी में गठबंधन की आंधी चल रही है। 23 को मतगणना के बाद भाजपा व कांग्रेस का उत्तर प्रदेश से सुपड़ा साफ हो जाएगा। 


यह भी पढ़े - कुशीनगर का चाय वाला बहुत ईमानदार,झूठ और हवाई बातों की कोई जगह नहीं - आरपीएन सिंह



भाजपा सरकार में गरीबों व किसानों की जो दुर्गति हो रही है, उससे लोगों में काफी आक्रोश है। आमजन 19 को होने वाले मतदान में हिसाब चुकता करने का मन बना लिए हैं। पूरे सीजन भर लोग पर्ची के लिए भटकते रहे। चीनी मिलों के बंद होने का समय चंद दिन रह गए हैं, अभी भी खेतों में गन्ना सूख रहा है। 






गठबंधन प्रत्याशी कुशवाहा ने कहा कि जनता सभी दलों के बारे में जान चुकी है। पूर्व विधायक पूर्णमासी देहाती, जिलाध्यक्ष इलियास अंसारी, सपा युवजन सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष रणविजय सिंह, जिला महासचिव अवधेश यादव आदि ने भी संबोधित किया। इस मौके पर जयश्री यादव, शहनवाज, मंटू बाबा, शत्रुघ्न जायसवाल, अनवर, विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष सुरेंद्र यादव, नसरीन जमाल, अलाउद्दीन, मोहब्बत, विनोद आदि मौजूद रहे।


कुशीनगर : पुलिस कर्मियों को भी दिया गया EVM व VVPAT के संबन्ध में प्रशिक्षण

No comments