Header Ads

पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के भाई घनश्याम सिंह को गोली लगने से मौत

पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के भाई घनश्याम सिंह को गोली लगने से मौत



कुशीनगर : जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र निवासी पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के भाई व पूर्व जिला पंचायत सदस्य घनश्याम सिंह की गोली लगने से मौत हो गई है। 





उनका रक्तरंजित शव शनिवार की सुबह देवरिया बाबू स्थित मकान के कमरे में पाया गया। गोली उनके दायें कनपटी पर लगी थी और पास में उनका लाइसेंसी रिवाल्वर गिरा हुआ था। उनके द्वार आत्महत्या करने की बात कही जा रही है।



कुशीनगर : रामकोला थाना क्षेत्र के खोटही चौकी के एसआई सहित आठ सिपाही लाइन हाजिर



पूर्व मंत्री के भाई देवरिया बाबू स्थित अपने आवास में अकेले थे। उनका घरेलू सेवक शुक्रवार की रात को खाना खिलाने के बाद अपने घर चला गया। शनिवार की सुबह जब उनको चाय देने गया तो अंदर से उनका फाटक बंद मिला। सेवक कपूर ने फाटक नहीं खुलने पर अपनी बेटी के घर नोएडा गयीं उनकी पत्नी को सूचना दी।



जमीन के झगड़े में रामकोला पुलिस की निंदनीय कार्यवाही, दो दर्जन घायल, महिला का गर्भपात



उनकी पत्नी ने गोरखपुर में मौजूद अपने इकलौते बेटे को सूचना दी और फिर बेटे ने गांव पहुंचकर अपने पिता के कमरे का फाटक खुलवाया। कमरे के अंदर पूर्व जिपं सदस्य घनश्याम सिंह का रक्तरंजित शव पड़ा था। घटना की जानकारी मिलते ही आप पास के गांवों के सैकड़ों लोग जुट गए।





सूचना पर पहुंची रामकोला पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई। सीओ खड्डा नवीन कुमार, थानाध्यक्ष सजंय कुमार मिश्रा ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

No comments