कुशीनगर : रामकोला थाना क्षेत्र के खोटही चौकी के एसआई सहित आठ सिपाही लाइन हाजिर




कुशीनगर : जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के ग्राम सभा खोटही के हरदीछपरा गांव में गुरूवार की रात दलित बस्ती की महिलाओं, पुरुषों एवं बच्चों पर पुलिस द्वारा लाठियां बरसाने के मामले में शनिवार को जिले के एसपी राजीव नारायण मिश्र ने सख्त कदम उठाया। मामले को गंभीरता से लेते हुए खोटही पुलिस चौकी पर तैनात एसआई और आठ सिपाहियों को लाइनहाजिर कर दिया। 




बतादे कि, रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ कुशीनगर में तीन जिलों की समीक्षा करने आ रहे हैं।


यह भी पढ़े - जमीन के झगड़े में रामकोला पुलिस की निंदनीय कार्यवाही, दो दर्जन घायल, महिला का गर्भपात



रामकोला थाना क्षेत्र के खोटही टोला हरदीछपरा में गुरूवार को दलित बस्ती में जमीनी विवाद को लेकर खोटही चौकी के पुलिस कर्मियों द्वारा महिलाओं, पुरुषों एवं बच्चों पर लाठियां भांजी गयी, जिसमे दर्जनों घायल हो गए। इसको लेकर राजनीति गरमाने लगी है। घटना को लेकर विपक्षी दलों के साथ ही भाजपाई भी खोटही चौकी पर तैनात पुलिस कर्मियों दोषी ठहरा रहे हैं।






रामकोला विधायक रामानन्द बौद्ध ने चेतावनी दी थी कि दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई नहीं हुई तो वे जिले में आ रहे सीएम से इसकी शिकायत करेंगे। इधर सीएम के आने के एक दिन पहले ही पुलिस के आला अफसरों ने बड़ा एक्शन लिया। खोटही चौकी पर तैनात एसआई राकेश रोशन सिंह, सिपाही जयबहादुर यादव, पप्पू राय, गुलाब यादव, चन्द्रशेखर प्रजापति, सूरज गिरी, विशम्भर प्रसाद, अमरनाथ प्रजापति एवं प्रभात तिवारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया।


यह भी पढ़े - कुशीनगर : पुलिस को बड़ी सफलता, 05 लाख के अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार

0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted

Featured