पति ने कबूला पत्नी की हत्या, बोला - पहले गला कसकर मारा, फिर काट डाला

पति ने कबूला पत्नी की हत्या, बोला - पहले गला कसकर मारा, फिर काट डाला


कुशीनगर जिले के रामकोला थाना क्षेत्र के देवरिया बाबू गांव में शीला नाम की हत्या के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, शीला की गला कसकर हत्या करने के बाद गले को काटा गया था। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी बरामद कर ली है। हत्यारोपित पति को पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।



रामकोला थाना क्षेत्र के ही हरपुर गांव के निवासी बृजनारायण ने अपनी बेटी शीला की शादी 15 वर्ष पहले जितई मौर्या के लड़के बीरबल मौर्या से की थी। शादी के बाद से शीला अपनी ससुराल में रहती थीं। उनके दो बच्चे खुशबू और विवेक हैं।



हरितालिका तीज के अवसर पर गुरुवार को शीला अपने पति बीरबल की लंबी आयु के लिए व्रत थी। आरोप के मुताबिक, आपसी कलह में रात में पति ने कुल्हाड़ी से गला काटकर शीला की हत्या कर दी थी। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और हत्यारोपित बीरबल मौर्या को खोटही गांव के निकट गन्ने के खेत से पकड़ा था।


रात में वह पुलिस की हिरासत में रहा। उसके बताने पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर ली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला कसकर हत्या करने की बात बताई गई है।


रामकोला थाने के एसओ डीके सिंह ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पहले गला कसकर हत्या करने की बात सामने आई है। उसके बाद कुल्हाड़ी से काटा गया है। शीला के पति बीरबल मौर्या को हत्या के आरोप में जेल भेज दिया गया है।

0/Post a Comment/Comments

Stay Conneted

Featured